अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों

हाँ, हम दुनिया भर में जहाज.

कभी-कभी हम प्रदान करते हैं। आपको नियमित रूप से जांच करने की आवश्यकता है।

यशवृद्धि एक खरीदार-केंद्रित एसोसिएशन है। हम उच्च गुणवत्ता वाले, असली रुद्राक्ष, रत्न और आपकी सभी पवित्र आवश्यकताओं की वस्तुएं प्रदान करने में गर्व महसूस करते हैं। हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर विवरण को ध्यान में रखते हैं कि हमारे उत्पाद हमारे ग्राहक संतुष्टि को बनाए रखने के लिए योग्य हैं।
फिर भी, यदि आप किसी भी कारण से उत्पाद से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप क्षति की तिथि से 10 दिनों के भीतर उत्पाद की वापसी के बारे में हमें सूचित कर सकते हैं ताकि पूर्ण धनवापसी शुरू हो सके। आप info@yashvriddhi.com पर हमें समस्या की रिपोर्ट करके वापसी शुरू कर सकते हैं।
यदि आप खरीदे गए उत्पादों की गुणवत्ता/प्रामाणिकता से संतुष्ट नहीं हैं या शिपिंग के दौरान उत्पाद क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो हम निम्नलिखित मानदंडों को पूरा करने पर धनवापसी या विनिमय देंगे-
• वापसी या विनिमय से पहले हमें वापसी या विनिमय का कारण विस्तार से बताएं।
• एक बार जब आपका वापसी और धन वापसी अनुरोध हमारे द्वारा प्रमाणित हो जाता है, तो आप हमारे क्लाइंट केयर टच द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार अपने पैकेज की वापसी शुरू कर सकते हैं।
• सम्पूर्ण पैकेज के क्षतिग्रस्त होने पर धन वापसी शुरू की जाएगी।
कृपया वापसी शुरू करने से पहले info@yashvriddhi.com पर हमें एक डिस्पैच भेजें। हम आपको शिपमेंट नंबर के साथ एक विश्वसनीय कूरियर सेवा के माध्यम से उत्पाद भेजने की सलाह देते हैं। वापसी शिपिंग शुल्क पहली बार ग्राहक द्वारा भुगतान किया जाएगा। हम खोए या क्षतिग्रस्त पैकेजों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। खोए और क्षतिग्रस्त पैकेजों की प्रतिपूर्ति नहीं की जाएगी। समान परिस्थितियों में प्राप्त करने के बाद। यदि यह योग्य है तो हम उपलब्ध तरीकों के अनुसार आपके पैसे वापस कर देंगे। निश्चित शिपिंग शुल्क के साथ।
रद्दीकरण - रद्दीकरण केवल शिपमेंट से पहले किया जा सकता है, या हमारी ओर से किसी भी त्रुटि के मामले में - शिपमेंट के बाद संभव है। नियम और शर्तें लागू।

अपने उत्पाद को अपनी कार्ट में जोड़ने के बाद, आपको उस क्षेत्र में प्रवेश करने पर एक कूपन कोड मिलेगा, आप वांछित कूपन डाल सकते हैं और ऑर्डर दे सकते हैं।